Connect
To Top

एक्यूरेट में कोटक महिंद्रा बैंक का कैंपस इंटरव्यू

ग्रेटर नोएडा : नॉलेज पार्क 3 स्थित एक्यूरेट इंस्टिट्यूट में देश के मशहूर बैंक कोटक महिंद्रा बैंक ने पूल कैंपस एक्टिविटी का आयोजन किया.कैंपस एक्टिविटी में एक्यूरेट के पी.जी.डी.एम एवं एम बी. ए के छात्रों के साथ साथ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न इंस्टीटूशन्स के 225 से ज्यादा छात्र-छात्राओ ने भाग लिया जिसमे से कुल 43 छात्र-छात्राओ को विभिन्न पदो पर चयनित किया गया. कोटक महिंद्रा बैंक के महाप्रबंधक ( एच आर) श्री अमनदीप सिंह ने प्री प्लेसमेंट प्रेजेंटेशन में छात्रों को सम्भोधित करते हुए बैंकिंग इंडस्ट्री की बारीकियों को समझाया उन्होंने बताया कि बैंकिंग में एम्प्लॉयमेंट कि अपार संभावनाएं है.बैंकिंग सेक्टर में संभावित मौको के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि आज के प्रतिस्पर्धा के दौर में स्किल्ड प्रोफेशनल्स कि डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है ऐसे में प्रबंधन के क्षेत्र में सही शिक्षा अति आवश्यक हो गई है.
एक्यूरेट कि समूह निदेशिका सुश्री पूनम शर्मा ने बताया कि एक्यूरेट अपने छात्रों के प्लेसमेंट के लिए हमेशा अग्रणीय रहा है उन्होंने कहा कि यह सर्व विदित है कि पी.जी.डी.एम एवं एम बी. ए का छात्र आगामी जून महीने में अपना कोर्स पूर्ण करेगा लेकिन सितम्बर महीने कि शुरुआत से ही सबको प्लेसमेंट ऑफर मिलने शुरू हो जाते है. एक्यूरेट में अब तक करीब 80 कम्पनीज कैंपस इंटरव्यूज के लिए आ चुकी है एवं संस्थान के अधिकतम छात्र कम्पनीज में ज्वाइन कर चुके है.सभी आवेदको को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप अपने करियर का अपनी अभिरुचियों के अनुरूप चुनाव करे.साक्षात्कार के दौरान अपने आप को संयमित रखें एवं सिलेक्शन अथवा रिजेक्शन कि सम्भावनाओ को अपने ऊपर हावी न होने दे. . एक्यूरेट के महानिदेशक डा. एस. के. दत्ता एवं कार्यकारी निदेशक डा राजीव भरद्वाज ने कोटक महिंद्रा बैंक से आये अधिकारियो का स्वागत किया तथा सभी अभियर्थियों को शुभकामनाएं दी.डा दत्ता ने इंटरव्यूज के लिए सभी छात्र छात्राओं को टिप्स दिए जबकि डा भरद्वाज ने सभी अभियर्थियों को ग्रुप डिसकशन के गुर सिखाये.
सी सी आर के वाईस प्रेसिडेंट श्री सतीश वर्मा ने बताया कि कोटक महिन्द्रा बैंक के द्वारा आयोजित कैंपस इंटरव्यूज में सभी नामी संस्थानों के छात्र छात्राओं को आमंत्रित किया गया था जिसमे पी.जी.डी.एम एवं एम बी. ए के करीब २२५ छात्र-छात्राओ ने भाग लिया. कुल 43 छात्र छात्राओं को 3.5 लाख वार्षिक के पैकेज पर चयनित किया गया है इसमें से 11 छात्र एवं छात्राएं एक्यूरेट इंस्टिट्यूट की है.
AmPWmUwQVKsRfQml1Bm_Kk6TvWI6o70SpmYzOzdSv9X3

AtUfsVgKZZbnMzzXiJdA7hwu2G7_BmsHiPcY9fy3aLbT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Education

Copyright © 2016 Today9 News. | Design and Developed by BrandShow Digital Solutions