Connect
To Top

एक्यूरेट कि समूह निदेशिका शुश्री पूनम शर्मा को मिला ‘बेस्ट एडुप्रीनियर ऑफ़ द ईयर’ का अवार्ड

award

देश की प्रतिष्ठित रेटिंग कंपनी रॉयल ब्रांड ने नार्थ इंडिया’ज़ मोस्ट वैल्युएबल एजुकेशनल इंस्टीटूशन्स नामक समाहरोह में  एक्यूरेट इंस्टिट्यूट कि समूह निदेशिक सुश्री पूनम शर्मा  को ‘बेस्ट एडुप्रीनियर ऑफ़ द ईयर व एक्यूरेट संस्थान को  मैनेजमेंट एजुकेशन के छेत्र में महत्वपूर्ण योगदान के लिए  ‘बेस्ट मैनेजमेंट इंस्टीटूशन इन नार्थ इंडिया’ अवार्ड से सम्मानित किया.

अवार्ड सेरेमनी में मुख्या अतिथि के रूप  में मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री  डा. राम शंकर कटियार को आमंत्रित किया जिन्होंने एक्यूरेट संस्थान को अवार्ड भेंट किये. श्री कटियार ने देश के विकास में शिक्षा के महत्व पर प्रकश डाला व शिक्षा में गुडवत्ता बनाये रखने के लिए सभी एजुकेशनल संस्थानों कि भूमिका पर जोर दिया.Award

एक्यूरेट कि समूह निदेशिका सुश्री पूनम शर्मा ने गत कुछ वर्षो में एजुकेशन छेत्र में समूचे देश में एक महत्वपूर्ण मुकाम हासिल किया है  उनकी लीडरशिप में एक्यूरेट भारत में ही नहीं बल्कि एशिया में अपनी एक विशेष पहचान बना पाया है. शुश्री पूनम शर्मा ने एक्यूरेट संस्थान के तीन महत्वपूर्ण पहलु-शिक्षा कि गुडवत्ता, प्लेसमेंट व इन्फ्रस्ट्रक्चरे के नज़रिये से संस्थान को एक नयी ऊँचाई प्रदान कि है. उनके इस प्रयास व योगदान के लिए शुश्री पूनम शर्मा को  वीमेन एडुप्रेनुअर ऑफ़ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया.

अवार्ड से सम्मानित होने के बाद सुश्री पूनम शर्मा ने आयोजको, सस्थान के निदेशकों व शिक्षको का धन्वाद दिया. शुश्री पूनम शर्मा ने कहा कि यह अवार्ड एक गौरव का विषय है और साथ में जिम्मेदारियों का एहसास भी है. एक ऐसी जिम्मेदारी जो हमें शिक्षा में गुडवत्ता   के और नए मुकाम प्राप्त करने को प्रेरित करती है.

एक्यूरेट के महानिदेशक डा एस के दत्ता ने ‘बेस्ट मैनेजमेंट इंस्टिट्यूट इन नार्थ इंडिया’ अवार्ड प्राप्त किया. डा दत्ता ने अवार्ड लेने के बाद बताया कि एक्यूरेट एक दशक से प्लेसमेंट व एजुकेशन के दृष्टिकोण से एक अग्रणीय संस्थान रहा है. उन्होंने कहा कि संस्थान के पाठ्यक्रमों का समय कि मांग के नुरूप बदलाव होता है जिससे छात्रों को मौजूदा चुनौतियों व अवसरों का पूरा ज्ञान होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Education

Copyright © 2016 Today9 News. | Design and Developed by BrandShow Digital Solutions